Best Attitude Shayari 2020 - Attitude Shayari in Hindi | AUG

Best Attitude Shayari in Hindi and English Font: अगर आप सबसे अच्छी Shayari in Hindi Attitude पढ़ना चाहते हैं और इसे अपने दोस्तों के साथ Share करना चाहते हैं तो हम आपके लिए शायरी का नया Post Share कर रहे हैं जैसे Girls Attitude Shayari, Hindi Shayari on Positive Attitude, 

Hindi Love Shayari, 2 Line Love Shayari, Love Sms, and Love Status। मुझे उम्मीद है कि आपको यह Attitude Hindi Shayari कलेक्शन पसंद आया होगा। शायरी एक प्रकार की स्टेव है, जो किसी व्यक्ति को

 शब्दों के माध्यम से दिल के आधार से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम बनाती है। आपको हिंदी में बेस्ट लव शायरी के सभी New और Updated Post मिलेंगे। हमारी Updated Sad Shayari और Love Shayari को भी देखें।

Top Best Attitude Shayari 2020 ( February )


Attitude Shayari

सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌
क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं...
उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है...

Attitude Shayari

राहें बदले 🚧 या  बदले वक्त, 🕐  हम 👦 तो  अपनी मँजिल  पायेंगे,
😌जो  समझते 😒है  खुद को  बादशाह, 👑 एक दिन☝उसे
अपने दरबार 👫 में  जरूर नचायेगे।।। 😈ik😉🙃
Attitude Shayari

#हमसे बात करनी हो तो .,
👉💗#Dil😍से करना
#क्योकि,
#Time_Pass_😏तो मैं ✌#Selfie😉#लेकर #भी कर लेता हु...
                💔вяσкєи нєαят💘
Attitude Shayari


पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर...
हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है...
तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है.... लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है
Attitude Shayari

कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं पर हम चार है 👮🏻 एक मैं #
मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻🎏....
Attitude Shayari

झूम‬👼लूं तेरी 👰ही ‪ ‎बाँहों‬ में एक ☝🏻‪ ‎खुशी‬ 😊बनकर,😘💕💕
जो ‪ ‎मिल‬ 💏जाए तू 👰मुझे👦 एक☝ ‪ ‎जिंदगी‬ 😍बनकर 😘‪💕💕

Attitude Shayari

तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…
बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎
Attitude Shayari

मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है,
क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई
Attitude Shayari

देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪
hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…
हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔

Attitude Shayari

कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था
😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏

Attitude Shayari

जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏

Top Girls Attitude Shayari on Facebook 


Attitude Shayari

आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪
अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩
Attitude Shayari

सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ,
😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏

Attitude Shayari
👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪
रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐


Attitude Shayari

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको,
हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !

Attitude Shayari

इतना Attitude किसे दिखती है पगली,
जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है.

Attitude Shayari

सारे न्यूज़ चैनलों ने Clinton और Trump की तैयारी की हुई थी …
 मोदी came out of syllabus 😛😛😛

Attitude Shayari


जिसकी जितनी औकात होती है वो उतने ही बड़े फैसले लेता है,कांग्रेस ने चवन्नी बन्द की थी। 😂😂😂

Attitude Shayari

बिकती है ना ख़ुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है.
लोग गलतफहमी में हैं, कि शायद कहीं मरहम बिकता है..

Attitude Shayari

सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद,
पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो।

Attitude Shayari

एक बात हमेशा याद रखना, कभी किसी को छोटा मत समझना ,
वक्त सबका आता है — 100 का नोट 😉

 Hindi Shayari on Positive Attitude 


Attitude Shayari

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है……..
फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏

ये तो सरासर चीटिंग है😇😇😇— काला धन बाहर से लाने का कहा था-
ये अंदर का निकाल रहे है😜😜

अपनी हैसियत ऐसी की लोग देखके अपनी औकात भूल जाये ….
और अपनी शख्सियत ऐसी की लोग देखके खुद को भूल जाये

खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है
पहले इसे ब्लॉक कर दे😏 😉😎

Post a Comment

0 Comments